त्रिबेणी मिडिया प्रा ली द्वारा संचालित

सेक्स एजुकेशन: महिलाएं सेक्स से पहले क्या चाहती हैं!

  •   काठमाडौं
  •   २५ जेष्ठ २०७७, आईतवार
  •   त्रिबेणी

दो पुरुषों और महिलाओं के बीच प्राकृतिक आकर्षण का मुख्य कारण सेक्स है। लेकिन हर कोई इस बात को लेकर उत्सुक होता है कि जब पुरुष और महिला सेक्स करते हैं तो कैसा महसूस करते हैं। इस विषय पर कई अध्ययन किए गए हैं और यहां तक ​​कि निबंध भी लिखे गए हैं।

हाल ही में एक अध्ययन में महिलाओं के बिस्तर में क्या चाहते हैं के बारे में नए तथ्य सामने आए हैं। सेक्सोलॉजिस्ट की भागीदारी के साथ आयोजित 700 महिलाओं के एक अध्ययन से यह तथ्य सामने आया कि महिलाएं सेक्स के बारे में सोचती हैं।

सेक्स स्पोर्ट्स पर पूरा ध्यान: हुडडा बिस्तर पर रहते हुए, महिलाएं चाहती हैं कि उनका साथी सेक्स पर ध्यान केंद्रित करे। सर्वेक्षण में शामिल लगभग 42 प्रतिशत महिलाओं ने कहा कि यदि वे ध्यान दे रहे हैं तो पुरुषों को अधिक प्यार का अनुभव होगा। अध्ययनों से पता चला है कि आंख इशारों, चेहरे का भाव, चुंबन होंठ या संभोग के दौरान छू संवेदनशील अंगों महिलाओं द्वारा पसंद किया जाता पर चुंबन।

पाक खेल महत्वपूर्ण: ila महिलाओं में संभोग होता है Agi Garni पाक खेलों के बीच से गतिविधियों को पूरी तरह से खुद को जगाने के लिए शुरू करती है, केवल संभोग महिलाओं के लिए आवश्यक है। सर्वेक्षण में भाग लेने वालों में अधिकांश महिलाएं, पुरुष और महिलाएं थीं जिन्होंने अपने रचनात्मक विचारों और महिलाओं को साझा किया जो विचारों के बारे में सोच रहे थे।

खुशी और संतोष के बीच का अंतर:
किंस इंस्टीट्यूट द्वारा किए गए शोध के अनुसार, महिलाएं तब ज्यादा संतुष्ट होती हैं जब वे पुरुषों की तरह कंडोम का इस्तेमाल किए बिना सेक्स करती हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि कंडोम पहनने से आप सुरक्षित महसूस करते हैं।

अच्छी तरह से विस्तार से किया: पुरुष महिलाओं को सेक्स के लिए दौड़ना पसंद नहीं करते। वे चाहते हैं कि पुरुष अपने संवेदनशील अंगों को चोट पहुंचाने के लिए कुछ न करें। उन्हें संवेदनशील अंगों के साथ संवेदनशील तरीके से पेश किया जाना पसंद है।

पर्यावरण की भूमिका: शोध में भाग लेने वाली अधिकांश महिलाओं ने कहा कि वे उपयुक्त मौसम या वातावरण के बिना सेक्स का आनंद नहीं ले सकती हैं। उन्होंने कहा कि भले ही एक आदमी ठंड के मौसम में ठंडे पैरों के साथ सेक्स करने के लिए तैयार हो, लेकिन एक महिला के लिए यह मुश्किल होगा। उसी तरह, एक महिला गर्मियों में सेक्स के लिए अधिक इच्छा और आनंद का अनुभव करती है।

आसन की भूमिका: महिला का कहना है कि यौन खेलों में मुद्रा की भूमिका भी महत्वपूर्ण है। शोध में भाग लेने वाली महिलाओं के अनुसार, जब वे सोती हैं तो महिलाएं अधिक संतुष्टि का अनुभव करती हैं और उनके नीचे 293 तकियों के साथ सेक्स करती हैं। लेकिन वे यह भी कहते हैं कि एक नींद वाले आदमी पर सेक्स करना मज़ेदार है। इसी तरह, अधिकांश महिलाओं ने कहा कि एक चारपाई पर बैठने और एक आदमी के पीछे से सेक्स करने के लिए कुत्ते की शैली सबसे सुखद स्थिति है।

विभिन्न तरीके: ऑस्ट्रेलियाई सेक्स शोधकर्ता जूलियट रिचर्स का कहना है कि सर्वेक्षण में शामिल पांच में से केवल एक महिला सामान्य सेक्स के माध्यम से चरम स्तर पर पहुंची। अधिकांश युवा महिलाओं ने कहा कि पुरुषों के लिए अपने हाथों और मुंह का अधिक उपयोग करना बेहतर था। नब्बे प्रतिशत युवतियों ने कहा कि वे केवल पुरुषों के मुंह का उपयोग करने के बाद चरम सुख तक पहुंचेंगी।

Hatar नागरनस: धेरैजसो पुरुषहरु महिलाहरु धेरै सन्तुष्टि र ध्यान बढे छ। Tasai Nai Nahundai जस्ता केही महिलाहरू पुरुष ejaculators हुन्। सर्वेका क्रुम्मा ज्यादातर महिलाहारोल अफुहारु १० मिनेट भित्रा चरम अवस्थ्मा पुग्नेरे पुरूष टिटिंजल पानी हतारिन।

संवेदनशील अंगहरू पहिचान गर्दै: महिला शरीर संवेदनशील हुनुपर्छ। तार पुरुष Haru Afnaai Justo Garer महिला गीत व्यवहार यौन अनुसन्धानका सांखो महिला (महिला एक ऐंठनको लागि तयार छ र अनुसन्धानकर्ताको लागि थोरै थोरै चरम। तिनीहरूलाई अनलाइन प्रयोग गर्नु महत्त्वपूर्ण छ।

थाकेको बेला वा निद्रामा महिला आन्दोलित हुन्डाइन: पुरुष धेरै जसो धेरै जसो धेरै महिलाहरु जो धेरै जसो यौन सम्पर्क राख्छन्। युनिहारू थाकेको बेला वा निद्राको बेला निक्की कम उत्साहित हुने सम्भावना हुन्छ। टायस्टाइ उनिहारु थाकेको बेला यौन खुशी मान्छे