संकल्प मिडिया सेन्टरद्वारा संचालित

शारीरिक संबंध को खुशनुमा बनाने के लिए क्या करें?

  •   काठमाडौं
  •   १५ श्रावण २०७८, शुक्रबार
  •   त्रिबेणी

क्या वास्तव में शारीरिक संबंध को खुश करना है?
मानव जीवन में शारीरिक संपर्क का विशेष महत्व है। इसके अलावा, यह वैवाहिक जीवन में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।
अगर आप अपने जीवनसाथी के यौन अनुभव को और खूबसूरत बनाना चाहते हैं, तो उसे कामोन्माद महसूस करने में मदद करें। यहां कुछ तरीके दिए गए हैं जिनसे आप मदद कर सकते हैं:

1. फोरप्ले:

फोरप्ले अत्यधिक खुशी के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। महिलाओं का यौन उनसे बात, एक रोमांचक माहौल पैदा, प्यार करनेवाला या शरीर के विभिन्न भागों चुंबन द्वारा जगाया जा सकता है। विशेष रूप से, फोरप्ले महिला को उत्तेजित करता है, जिससे योनि में तरल पदार्थ प्रवाहित होता है और साथ ही योनि को खोलने में मदद करता है। यह यौन क्रिया और अत्यधिक आनंद में बहुत मदद करता है। यदि आप इनमें से किसी भी गतिविधि के बिना सीधे संभोग करते हैं, तो महिला को असहनीय पीड़ा होगी। और उसने ऊपर बताए अनुसार झूठ का सहारा लिया। और अगर आप महिला साथी हैं तो पुरुष को उकसाने के लिए ही तैयार रहें।

2. भगशेफ खेल:

चरम आनंद के लिए भगशेफ खेलने से भी मदद मिलती है। अपने हाथों से योनि का उपयोग करना या मुख मैथुन करना महिलाओं को उत्तेजित करता है जो उन्हें कामोन्माद तक पहुँचने में मदद करता है। ऐसा करने से सेक्स करने में भी आसानी होती है।

3. यौन बातचीत:

कुछ जोड़े सेक्स के बारे में बात करने से कतराते हैं। हालांकि, सेक्स के बारे में बात करने से आपको एक-दूसरे को समझने में मदद मिल सकती है। वे दोनों अपने आत्मविश्वास से निपटते हैं क्योंकि वे अपनी खेल गतिविधियों को शुरू करना चुनते हैं। अपने साथी के लिए सब कुछ बनने के लिए तैयार रहें ताकि आपके साथी का मन धोखा न दे।

4. सुरक्षित संबंध:

वास्तविक जीवन में यौन कल्पनाओं का उपयोग करने से पहले, आपको अपने साथी को सुरक्षित यौन संबंध बनाने के लिए मनाने की जरूरत है ताकि उन्हें कोई शर्म या झिझक महसूस न हो और वे सहज महसूस करें। अगर महिलाएं किसी भी कारण से असहज महसूस करती हैं, तो उन्हें चाहकर भी अत्यधिक सुख नहीं दिया जा सकता है।